बातें लड़कियों की जो कोई नही जानता – क्या आप जानते है ?

Things About Girls Nobody Knows

५ बातें लड़कियों की जो कोई नही जानता, पर क्या आप जानना चाहते है वो बातें ? तो चलिए पढ़ते है।

यह कुछ बातें लड़कियों की आप को कभी पता नही चल सकती। यह 5 बातें कुछ ऐसी है जो किसी भी लड़को को पता नही होती है। कोई भी लड़की अपने बारे मे यह बातें नही बताती है।

  • लड़के से प्यार करना
  • लड़के से संबंध
  • लड़को के बारे मे सोचना
  • लड़को से बात करना
  • लड़कों से प्यार का इज़हार

लड़के से प्यार करना

दोस्तों यह एक ऐसा सवाल है जो कोई भी नहीं जानता है। लड़की आपसे प्यार करते नहीं है या नही। क्योंकि यह बातें आपको कभी पता नहीं चल सकती है। लड़की लड़के से कितना प्यार करती है। कोई लड़की हो उसको अगर लड़की से प्यार करता है। तो लड़की उसे अपना दिल दे देती है। लड़के के प्यार में पागल हो जाती है।

बातें लड़कियों की जो कोई नही जानता - क्या आप जानते है ?
लड़के से प्यार करना

लड़की के प्यार में लड़की पागल हो जाती है। इस विषय सारे उदाहरण हम आज आपसे शेयर करने वाले हैं। लड़के से प्यार करना यह कोई भी लड़की चाहती है। अगर कोई लड़की लड़के से प्यार करती है। तो वह सिर्फ वही लड़की सोच सकती हो कि, वह लड़के से कितना प्यार करती है। लड़किया लड़को को कितना प्यार देती है।

अगर कोई लड़का यह बात समझने की कोशिश करता है। कि लड़की लड़के से कितना प्यार करती है तब वह मुमकिन नहीं हो सकता है। किसी भी लड़की को अगर लड़का समझने की कोशिश करते हो। लड़के से लड़की कितना प्यार करती है तो यह कोई नहीं बता सकता।

लड़को से संबंध

हर बार देखा गया है कि बहुत सारे लड़के यही सोच कर परेशान हो जाते हे। लडको से संबंध लड़कियां कैसे रखती है। यहा एक ऐसा उदाहरण दिया गया है। जिसमे लड़की अगर चाहे तो किसी सी लड़के के साथ संबंध रख सकती है। पर अगर सोच कर देखे तो कोई भी लड़की किसी लड़के के साथ संबंध रखना पसंद करती है।

बातें लड़कियों की जो कोई नही जानता - क्या आप जानते है ?
लड़को से संबंध

लड़किया लड़के के साथ प्यार करने से पहले संबंध रखना पसंद नहीं करती है। अगर कोई लड़का किसी लड़की से प्यार करता है। तब वह प्यार करने के अलावा संबंध रखना भी पसंद करता है। पर कहीं बार ऐसा नही होता है। लड़कियों को प्यार और संबंध के बारे में सोच यही होती है। अपने दोस्तों से लड़कियां साथ संबंध रखते हैं।

ऐसा भी देखा गया है कि, लड़कियां ज्यादातर लड़के के साथ संबंध कम रखती है। लड़के के साथ रहकर लड़कियां अपने संबंधों को उजागर नहीं करना चाहती है। ज्यादा तर अच्छी लड़कियां लड़के को पसंद आता है। अगर कोई लड़की साथ रहती है तो लड़का बजी उसके साथ रहना पसंद करता है। और लड़कियां  लड़कों साथ रहना पसंद करती है।

लड़को के बारे मे सोचना

किसी को पता नहीं है कि लड़कियां लड़कों के बारे में क्या सोचती है। आज हम आपको यह बताने जा रहे है। लडकिया लडको के बारे में क्या सोचती है? कोई भी लड़की हो वह लड़के के बारे में अच्छा ही सोचती है।

बातें लड़कियों की जो कोई नही जानता - क्या आप जानते है ?
लड़को के बारे मे सोचना

हमें लगता है कि, लड़कियां लड़कों के बारे में सोचने में माहिर होते है। पर ऐसा बिल्कुल नहीं है। कोई भी लड़की हो वह लड़के के अच्छे गुणों से ही प्रभावित होती है। लड़के के अंदर जो इंसान होता है उसी को तलाश थी रहती है। कोई भी लड़की किसी भी लड़की के साथ रहना पसंद करती है। पर उसमें वह यह कई सारे देख चीजें देखती है।

  • लड़का बात करने में कैसा है।
  • लड़के का रहने का तरीका कैसा है।
  • लड़के के हाव भाव कैसे है।
  •  लड़के का मन कैसा है।

सही सारी बातें हैं जो लडकिया सोचती रहती है। यह एक आम सोचें है। कोई भी लड़की ऐसी ही सोच रखती होगी पर ऐसा नहीं है। हर कोई लड़की यही सोच लगकर ही जीवन वेतीत करें। कई बार लड़कियों के साथ में यह भी पता चला है। लड़कियां लड़कों के जीवन साथी के बारे में सोचना पसंद करती है।

लड़का अगर लड़की के साथ अच्छा व्यवहार करता है। और उस उसे एक अच्छे नारी का सम्मान लेता है। लड़कियां लड़कों के बारे में अच्छा सोचने लगती है और अपना जीवन व्यतीत करती है।

लड़को से बात करना

कोई भी लड़की लड़कों से बात करना पसंद करती है। पर आपको यह बात पता नहीं होगी कि, लड़कियां लड़कों से बात करना क्यों पसंद करती है। इसका उत्तर अगर कोई दे सकता है तो वह सिर्फ अच्छे दोस्त हो सकते हैं। कोई भी लड़का अगर किसी लड़की से बात करता है। तब वह लड़की से बात करनी के लिए तैयार होती है। पर उसके मन में क्या चल रहा है यह कोई नहीं सोचता है।

बातें लड़कियों की जो कोई नही जानता - क्या आप जानते है ?
लड़को से बात करना

लड़कियां जब किसी लड़के से बात करने के लिए जाते हैं। तब उनके मन में कोई भी विचार नहीं होता है। वह सिर्फ खुले मन से ही लड़के के साथ बात करना पसंद करती है। लड़कियां ज्यादातर लड़कों के साथ अपने जीवन के बारे में ही बात करना पसंद करती है। रोज की जिंदगी के साथ चलना लड़कियों को पसंद रहता है।

ज्यादा से लड़कियों का यह ठीक है। ज्यादातर लड़कियों को लड़कों के साथ उन्हें रहना पसंद है। इसका कारण यह है कि,

  • लड़के लड़कियों का ज्यादा ख्याल रखते हैं।
  • लड़कियों की इज्जत करते हैं।
  • लड़कियों को सुरक्षित महसूस कर आते हैं।
  • लड़कियों से प्यार से बातें करते हैं और सारी बातें लड़कियों की मानते हैं।

इसी कारण ही लड़कियां लड़कों से बात करना पसंद करती है। यह किसी को भी पता नहीं चलता चल सकता है।

 

लड़कों से प्यार का इज़हार

दोस्तों यह बातें लड़कियों की कम दिखाई देती हे। लड़कियां कैसे लड़के के प्यार में पागल हो जाती है। और वह खुद से ही लड़के को अपने प्यार का इजहार कर देती है। लड़कियां प्यार का इजहार करने के लिए तैयार नहीं होती है। वह लड़के से बात करना पसंद तो करती है।

लड़कों से प्यार का इज़हार
लड़कों से प्यार का इज़हार

पर लड़कियां प्यार का इजहार करने के लिए झिझक जाती है। लड़के से प्यार भरी बात करने के लिए लड़कियां तयार हो जाती है। पर कई बार ऐसा भी देखा गया है कि, लड़कियां लड़कों को पटाने के बारे में भी सोचती है।

अगर लड़की किसी लड़के को ज्यादा समय तक मिलती है। या ज्यादा समय तक लड़के के साथ रहती है। तब लड़की को उस लड़के से प्यार होने के संभावना हो जाती है। लड़की उस लड़के के बारे में सोचना शुरु कर देती है। जैसे ही वह लड़की उस लड़के के बारे में सोचना शुरु कर देती है। तब वह लड़का उसे अपने प्यार में पागल कर देता है। और लड़कियां प्यार में पागल हो जाती है।

लड़कियां एक लडको को प्यार में पागल करना नहीं समझती है। वह सिर्फ ऐसे लड़के से प्यार करना चाहती है और ऐसे लड़के को पटाना चाहती है। 

  • लड़का लड़की का हम साथी बने।
  • लड़की का हमदर्द बने।

 लड़कियों के बारे में यह सारी बातें अपने कभी ना सोची होगी ना कभी समझी होगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *