लड़की को गिफ्ट कैसे दे – सोचने वाली बात है

0
Gift to Girlfriend
Gift to Girlfriend

लड़की को गिफ्ट कैसे दे?

दोस्तो आज हम आपसे लड़की को गिफ्ट कैसे दे इसके बारे मैं बात करने जा रहे है।

हम सभी जानते है ही लड़की को अगर लड़का कोई गिफ्ट देता है तो लड़की लड़ के के प्यार मैं पागल होने लगती है। जैसे कि हर लड़की यह सोचती होंगी। पर यह भी हो सकता है कि, लड़का लडक़ी की कोई गिफ्ट देता है और वह गिफ्ट लड़की को पसंद नही आता है तो वह लड़के से नाराज़ हो सकती है। इसी लिए लड़की को क्या गिफ्ट दे यह बात जरूर सोचनी है।

दोस्ती आब हैम लड़की को गिफ्ट कैसे दे यह देख रहे है। अभी तक हमने देखा कि लड़की गिफ्ट लेकर भी नाराज हो जाये तो कितना बुरा लग सकता है।

    • लड़की की सबसे पसंदीदा कलर
    • लड़की को कोनसा ड्रेस पसंद है
    • लड़की की मन की इच्छा

लड़की की सबसे पसंदीदा कलर

लड़की को गिफ्ट कैसे दे
लड़की की सबसे पसंदीदा कलर

दोस्तों आपको अगर लड़की को गिफ्ट देना है तो आपको लड़की का मन पसंद कलर क्या है यह बात पता होनी चाहिए। जब भी आप लड़की को गिफ्ट देता है तो लड़की अपना मन पसंद कलर से ही खुश हो जाती है। 

 लड़की को पसंदीदा कलर का गिफ्ट क्या दे

लड़की को गिफ्ट कैसे दे
पसंदीदा गिफ्ट
  • अगर आप लड़की को उसके मनपसंद कलर का गिफ्ट देने के बारे मे सोच रहे हो तो लड़की को ड्रेस गिफ्ट देना चाहिए। लड़की की मनपसंद गिफ्ट मैं से ड्रेस सबसे अच्छा गिफ्ट हो सकता है।
  • लड़की को चुडिया गिफ्ट मैं दे सकते हो।
  • लड़की को कोई अच्छी घड़ी अगर आप गिफ्ट करतो हो तो वह अपने पास रख रखती है।

यह सारे लड़की की पास रखने लायक गिफ्ट है। जब कोई लड़का किसी लड़की को गिफ्ट देता है तो कई बार लड़की उसे अपने पास रख नही सकती है। पर यह सारे ऐसे गिफ्ट है जो कोई भी लड़की आपने पास रखे भी तो कोई परेशानी नही हो सकती।

लड़की को कोनसा ड्रेस पसंद है

मनपसंद ड्रेस
मनपसंद ड्रेस

ज्यादा तर कोई भी लड़की अपने आप को सुंदर दिखने की लिए कोई भी ड्रेस पहनती है। पर अगर कोई लड़का उसे कोई गिफ्ट देता है और वह उसके मन पसंद का हो तो लड़की खुश हो सकती है। 

ड्रेस के बारे मे अगर कहा जाए तो लड़की को ट्रेडिशनल ड्रेस पसंद हो सकते है। ताकि लड़की उसे कही पर भी पहनकर जा सके। पर के लड़कियों के बारे मे ऐसा नही हो सकता उन वेस्टर्न ड्रेस भी पसंद हो सकते है।

जैसे कि हमने देखा है कि, कोई भी लड़की अगर आपसे मिलने की बात करती है। आपको उस लड़की की मनपसंद जगह पर ले जाना अच्छा हो सकता है। जब भी आप लड़की की फेवरेट जगह पर ले जातो हो तो लड़की खुश हो सकती है।

हमे कोई भी ड्रेसगिफ्ट देना है पर वह उसके फेवरेट कलर का हो तो अच्छा हो सकता है। पर आपको लड़की की मार्केट मैं ज्यादा पसंद आने वाली ड्रेस गिफ्ट देना है।

लड़की की मन की इच्छा

लड़की की मन की इच्छा
लड़की की मन की इच्छा

दोस्तों जैसे कि हैम सब जानते है कि लड़की की मन की बात अगर लड़का करता है तो लड़का और लड़की हमेशा ख़ुश रहने लगते है।    आप जब भी किसी लड़की को गिफ्ट देने के बारे मैं सोच रहे हो तो लड़की का मन खुश कर सकता है। 

लड़की से लड़का अपने गिफ्ट के बारे मे कुछ बोलने लगता है। तो लड़की लड़के साथ भी वह गिफ्ट च्याहिये होता है। लड़का कोई भी गिफ्ट के बारे मे लड़की से बात कर सकता है पर लड़की को आपके उसे देना है।

एक बार जब लड़का लड़की को गिफ्ट देता है। उसके बाद लड़की लड़के से सच्या वाला प्यार करने लगती है। लड़की का सच्या प्यार पाने के लिए लड़के की यह सब करना जरूरी हो सकता है।

 लड़की के मन मैं क्या है?

लड़की को गिफ्ट कैसे दे
Friendship with Girl
    • बाहर घूमना है।
    • बाहर ले जाकर लड़की के मन मुताबिक काम करना है।
    • लड़की की हसी को समझ कर लड़की को गिफ्ट देना है
    • लड़की को एक फूल गिफ्ट देना है ताकि लड़की आपके साथ खुश रहे।
    • लड़की से उसे कोई चीज चाहिये है या नही यह बात हमेशा करनी है।

जब लड़का यह सारे काम करता है। या यह सारे बाते ध्यान में रखता है तो लड़की का प्यार पाने के लिए आसानी हो सकती है। लड़की का प्यार पाने का आसन तरीका भी यही सी हो सकता है। लड़की के मन की बात समझ लेना ही सब बड़ा प्यार होता है।

अगर आप किसी लड़की के साथ यह सारी बाते करतो हो तो लड़की आपके प्यार मे पागल हो सकती है। जब भी लड़की को गिफ्ट देना है तो उनकी मन पसंद चीच ही देना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here